आदमी ने गर्लफ्रेंड को दिया हार, 2 साल बाद अंदर क्या है ढूंढ़कर हैरान रह गई

यह एक उचित धारणा है कि आप अपने प्रियजन के लिए सबसे बड़ा उपहार प्राप्त करना चाहते हैं। बहुत से लोग मॉल या ऑनलाइन में सबसे अच्छे उपहार के लिए बहुत समय व्यतीत करते हैं। लेकिन दूसरी ओर, यदि आप इसे स्वयं करने के लिए कुछ समय लेते हैं, तो यह और भी असाधारण हो सकता है! यह एक ऐसे शख्स की कहानी है जो अपनी गर्लफ्रेंड की पहली सालगिरह आने पर ऐसा करना चाहता था। आंशिक रूप से स्टोर-खरीदा उनका उपहार था, जबकि उन्होंने इसके टुकड़े भी किए। हम शायद कह सकते हैं कि वह एक प्यारा व्यक्ति था, लेकिन तथ्य यह था कि उपहार इस पूरे समय में एक बड़ा रहस्य छुपा रहा था! करीब दो साल तक रिसीवर को कुछ पता भी नहीं चला।

प्रश्न में युगल

इस कहानी का केंद्र बिंदु एक ऑस्ट्रेलियाई युगल है। एक साल के लिए, टेरी और अन्ना एक साथ थे और अपने रिश्ते का पहला साल मनाना चाहते थे! चलिए थोड़ा पीछे चलते हैं। दोनों चार साल से दोस्त से ज्यादा कुछ नहीं हैं। उन्होंने महसूस किया कि यह अच्छी बात है कि वे एक-दूसरे के लिए आदर्श हैं। दोनों एक दूसरे को पाकर खुद को भाग्यशाली महसूस कर रहे थे। उनका मैच लंबे समय से मिला था।

वे अपनी पहली वर्षगांठ के लिए क्या करने की योजनाबना रहे हैं? टेरी अपनी प्रेमिका को एक ऐसा उपहार देने की योजना बना रहा था जिसे वह पसंद करेगी। उसने फैसला किया कि उसके लिए कुछ करना सबसे अच्छा काम था! हो सकता है कि वह सबसे नवोन्मेषी व्यक्ति न हो, लेकिन इस विचार से फर्क पड़ा। इसके अलावा, उनके मन में एक योजना थी। उसके लिए, उसने एक हार बनाने की योजना बनाई! यहां आसान नहीं होने वाला था। असाइनमेंट के लिए एक चीज़ के लिए बहुत अधिक समय और समर्पण की आवश्यकता होती है। सब कुछ होने के बाद भी टेरी को इसे खुद ही पूरा करना पड़ा। जब यह हो गया तो वह चेन खरीदने के लिए दुकान की ओर भागा। दो भागों को मिलाना अगला कदम था! तस्मानियाई लकड़ी का उपयोग करते हुए, उन्होंने लटकन बनाने का फैसला किया। पैनलों, अलमारियाँ, फर्नीचर के टुकड़े और छोटी वस्तुओं के लिए, उच्च गुणवत्ता वाली लकड़ी का आमतौर पर उपयोग किया जाता है। सरल सत्य यह है कि यह घनिष्ठ और कठिन है, जो इसे इतना अच्छा बनाता है। इसका तात्पर्य यह है कि यह तुरंत खराब नहीं होता है और टुकड़े को एक गहरा और सात्विक रंग देता है। आपको पता होना चाहिए कि उन्होंने इस पर काम करने में काफी समय बिताया। उसने हर समय प्रार्थना की कि वह उसके सभी प्रयासों की सराहना करेगी। हालाँकि, उसे इस बात का कोई अंदाजा नहीं था कि वह एक बहुत बड़ा रहस्य छिपा रहा है। दरअसल, जैसे ही वह बना रहा था, उसने हार में कुछ गिरा दिया! कुछ साल बाद ही सच्चाई सामने आई। हालाँकि, बड़े दिन के लिए उसकी क्या योजना थी? वे उस रात खाना खाने बाहर गए थे। उसे वह उपहार देने का उसका मौका था, जिस पर वह काम में बहुत मेहनती था। पहले तो वह घबराया हुआ था। क्या उसे घर का बना हार पसंद आया होगा? वह जानता था कि जब कपड़ों की बात आती है, तो वह चुस्त-दुरुस्त थी। अगर वह अंत में इसे पसंद नहीं करती, तो यह दुखद होता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *