एक बड़ा आश्चर्य

अपनी डिश पूरी करने के बाद, टेरी ने आखिरकार उसे उपहार दिया। हस्तशिल्प किए गए वर्तमान के बारे में अन्ना को कैसा लगा? चूंकि उसके हाथ थोड़े कांप रहे थे, इसलिए वह स्पष्ट रूप से घबराया हुआ था क्योंकि उसने अपने कोट की जेब से टुकड़ा एकत्र किया था। उस समय, केवल एक चीज जो वह कर सकता था, वह थी सर्वश्रेष्ठ की आशा। शायद अन्ना को वर्तमान पसंद नहीं आया, लेकिन वह इसे पसंद करती थी! तथ्य यह है कि यह एक प्यारा टुकड़ा था इनकार नहीं किया जाना चाहिए। हालाँकि, जो चीज वास्तव में उसे सबसे अलग बनाती थी, वह यह थी कि उसने इसे उसके लिए बनाने में समय और प्रयास लगाया। वह यह जानकर हैरान रह गई कि वह ऐसा कुछ करने जा रहा है। यह सुनकर टेरी को भी राहत मिली। वह ऐसा कुछ करेगा जो वाकई अद्भुत था! स्नेह के इस प्रदर्शन ने उन्हें प्रेरित किया। एना ने तुरंत हार डाल दी और उस दिन के बाद शायद ही कभी इसे उतारा हो। और यद्यपि उसने इसे सामान्य रूप से पहना था, वह इसके रहस्य से अनजान थी। उसे एक बार भी विश्वास नहीं हुआ कि यह हार से ज्यादा कुछ है।

किसने अनुमान लगाया होगा कि आपके प्रेमी ने अपने उपहार के अंदर आपके लिए कुछ छुपाया है? चूँकि उन्होंने सोचा था कि यह इसे बनाए रखने का एक शानदार तरीका है, इसलिए टेरी ने यह रास्ता अपनाया। योजना काम कर गई, लेकिन सच्चाई सामने आने से पहले, यह केवल समय की बात थी। जब ऐसा हुआ, तो उनके लिए एक बड़ा निर्णय लेने का समय आ गया था। वह चिंतित था कि वह जितनी जल्दी चाहती थी, वह इसे जल्द से जल्द समझ लेती। वह जानता था कि अगर उसे सही समय नहीं मिला तो यह एक बड़ी लड़ाई का परिणाम होगा। वास्तव में कोई रास्ता नहीं था कि वह इसे स्थायी रूप से कवर कर सके, लेकिन वह इसे सर्वोत्तम संभव समय पर प्रकट करने की तैयारी कर रहा था। नहीं तो उसकी योजना विफल हो जाएगी. हार अन्ना को बहुत पसंद आया। हम वास्तव में यह जानकर चौंक गए कि उसने इसी कारण से इसे अपने दोस्तों को दिखाया। हालाँकि, टेरी डर गया था क्योंकि वे अनजाने में रहस्य की खोज कर सकते थे। यह उसके गले में ही रहता तो अच्छा था। हालाँकि, एक समस्या उत्पन्न हो सकती है, अगर किसी ने इसे थोड़ा सा भी छीन लिया! वह अपने दोस्तों को, जो विदेशों में रह रहे थे, हार दिखाना चाहती थी। यह वीडियो कॉल के जरिए संभव हुआ। एना ने कॉल को सिर्फ इसलिए सेट नहीं किया था कि वह इसे दिखा सके।

यह एक सीधी-सादी बातचीत करने का इरादा था, लेकिन हर कोई हमेशा नोटिस करेगा कि वह इसे दान कर रही थी। उसके दोस्त स्पष्ट रूप से चौकस थे! खैर, एना की सोफिया नाम की एक अच्छी दोस्त थी। अफसोस की बात है कि कुछ साल पहले, उसने देश छोड़ दिया और अब स्कॉटलैंड में बहुत दूर रहती है। दोनों महिलाओं ने अपने सबसे अच्छे दोस्त को याद किया, लेकिन उन्होंने सुनिश्चित किया कि वे संपर्क में रहें। महीने में कम से कम एक बार, वे हमेशा एक दूसरे को फोन करते हैं। उन लम्हों में सोफिया और एना को मिलना-जुलना पसंद था। कोई बात नहीं, एना ने हार पहनना बंद करने से इनकार कर दिया। टेरी बस खुश था कि ऐसा नहीं लग रहा था कि वह अभी पकड़ा गया है। जब उसकी सहेलियों को हार की आदत हो गई, तो उसने भी राहत महसूस की। उसके बाद अब कोई भी इसकी जांच नहीं करना चाहता था। उसे बस उम्मीद थी कि कुछ समय के लिए चीजें इसी तरह बनी रहेंगी।