आदमी ने गर्लफ्रेंड को दिया हार, 2 साल बाद अंदर क्या है ढूंढ़कर हैरान रह गई

कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह कहाँ गई थी

उसने वास्तव में हार तब तक नहीं उतारी जब तक कि उसके लिए ऐसा करना आवश्यक न हो! इसके अलावा, अन्ना ने इसे इस तरह से पहनना पसंद किया जिससे यह सभी को दिखाई दे। जिम, पूल या समुद्र तट की यात्राओं के दौरान भी, उसने इसे चालू रखा। हम इसका मतलब यह ले सकते हैं कि उसने अपने प्रेमी द्वारा उसके लिए दिए गए उपहार की सराहना की। आप इस फैमिली फोटो में देख सकते हैं कि उन्होंने उस दिन इसे पहन रखा था.

उनकी पहली बड़ी यात्रा

टेरी और एना कुछ समय बाद एक साथ छुट्टी पर जाना चाहते थे। हालाँकि उनके पास वास्तव में ऐसा करने का समय नहीं था, फिर भी उन दोनों को यात्रा करना बहुत पसंद था। दरअसल, यह पहली बार होगा जब वे एक साथ जाने वाले थे। हम देख सकते हैं कि यह उनके लिए इतना रोमांचक क्यों था। लेकिन वे कहाँ जाने की योजना बना रहे थे?सच तो यह था कि उड़ना अन्ना से नफरत करता था। अच्छी खबर यह थी कि ऑस्ट्रेलिया उन जगहों से भरा हुआ था जहां वे बिना हवाई जहाज के भी जा सकते थे। वह स्थानीय आकर्षणों में जाना चाहती थी, इसलिए ऐसा करना संभव था। दूसरी ओर, टेरी आगे की यात्रा करना पसंद करतीं, लेकिन अपनी शर्त से सहमत थीं।

उसके उड़ने का डर. उन्होंने एक गंतव्य चुना जिसे वे बस की सवारी के माध्यम से एक्सेस कर सकते थे। वे दोनों एक ही स्थान पर अधिक समय तक रहना भी नहीं चाहते थे। वे इसके बजाय एक रोड ट्रिप पर जाना चाहते थे और अधिक से अधिक स्थानों पर हिट करना चाहते थे! एना और टेरी उन जगहों पर जाना चाहते थे जहां वे पहले कभी नहीं गए थे। यह एक शानदार यात्रा थी। युगल खुश था। अपने समय के दौरान, उन्होंने एक साथ कई प्यारी यादें बनाईं। केवल इसने टेरी को और भी निश्चित महसूस कराया कि उसके लिए, वह वही थी। हालांकि, इससे पहले कि वह अन्ना के साथ अगला कदम उठा पाता, उसे हार के मामले से निपटना पड़ा… अब क्या?

एक और यात्रा के लिए समय

अपनी छुट्टी पर, टेरी और अन्ना दोनों ने बहुत अच्छा समय बिताया। लेकिन पूरे समय वह हार के रहस्य को लेकर डर और शर्म से भरा रहा। आखिरकार, वह इसे बाकी समय के लिए टालने में सक्षम नहीं था। इससे निपटने का एक ही तरीका मौजूद था। कुछ ही देर में, उसे उसे हकीकत बतानी पड़ी, लेकिन उसे वैसे भी इसे करना बहुत मुश्किल लगा।

वह विदेश जाना चाहता था
लंबे समय तक टेरी सच्चाई को सामने लाने में नाकाम रहे। वे अगले वर्ष एक साथ कुछ और यात्रा करने के लिए सहमत हुए। दोनों को घूमना-फिरना पसंद था और एक-दूसरे के साथ दुनिया देखना चाहते थे। हालांकि, इस बार यह थोड़ा अलग था। वह विदेश यात्रा करना चाहता था। अन्ना को यह कैसा लगा?

वह इसके लिए सहमत हो गई
वह टेरी को खुश करना चाहती थी, हालांकि एना अभी भी उड़ने से डरती थी। इसलिए वह उनके सुझाव से सहमत थी। उन्होंने उन क्षेत्रों के बारे में बातचीत की, जहां वे जा सकेंगे। एक बात पक्की थी: वे कहीं भी नहीं जाएंगे जहां वह पहले गया था। अपनी प्रेमिका के साथ, टेरी को एक नई जगह की खोज करना पसंद है!

वे अंत में फिर से मिलेंगे
वह अकेला नहीं था जिसके पास कॉल करने के लिए शॉट थे। एना उन दोस्तों को देखना चाहती थी जिन्हें उसने काफी समय से नहीं देखा था। उड़ने के डर पर विजय पाने के लिए यह उसकी प्रेरणा और प्रयास था। टेरी उसके इस अनुरोध को स्वीकार करने से अधिक प्रसन्न थे। वह दिमाग में नहीं था। उन्हें जल्द ही सही मंजिल मिल गई।

अंत में एक गंतव्य पर निर्णय लेना
टेरी और अन्ना ने अपना मन बना लिया था। वे स्कॉटलैंड गए! वह पहले कभी वहां नहीं गया था, और यह यूनाइटेड किंगडम का पता लगाने का उसका अवसर था। इसके अलावा, एना अपने सबसे अच्छे दोस्त के उसके साथ फिर से मिलने का इंतजार नहीं कर सकती थी। हमें इस बात की खुशी है कि कहां जाना है, इस पर दोनों में समझौता हो गया है।

उसे उसे बताने की जरूरत थी
लेकिन हकीकत यह थी कि उसके हाथ में कुछ था। टेरी को पता था कि हार के रहस्य के बारे में अन्ना को बताने का यह सबसे अच्छा समय है। अपने जीवन के प्यार के साथ, यह उनके लिए साफ होने का अवसर था। समय बर्बाद नहीं होता था। कौन जानता है कि अगर उसने यह मौका नहीं लिया तो अगला कब आएगा?

हवाई अड्डे पर
वहां करीबी कॉल थे। समय-समय पर टेरी को यह डर सताता रहता था कि कहीं वह इस सब पर चुप न रह जाए। आखिरकार, पहली बार दोनों एक साथ प्लेन में सवार हुए। लेकिन टेरी सुरक्षा निरीक्षण को लेकर चिंतित थे। उन्हें इस बात की चिंता थी कि हार क्या छुपा रही है, इसका पता हवाईअड्डे के कर्मचारियों को लगेगा।

सुरक्षा जांच से गुजरना
एयरपोर्ट पर वह अपनी दहशत पर लगाम नहीं लगा सके। वह अन्ना से क्या कहेंगे, आखिर अगर सुरक्षा कर्मचारी हार को गहराई से देखने के लिए कहें तो? यह उसके लिए योजना के अंत का संकेत होगा। जब इस प्रकार की स्थिति निश्चित रूप से पूरी नहीं हुई, तो उन्होंने राहत की सांस ली। यह सुरक्षा के लिए सिर्फ एक नियमित जांच थी। कोई उनके खिलाफ एक बरौनी नहीं मार रहा था।

वह भाग्यशाली हो गया
यात्रा के इस हिस्से के दौरान यह अच्छी बात थी कि कुछ भी अजीब नहीं हुआ। टेरी ने इसे एक अच्छे संकेत के रूप में लिया। उसने खुद को यह बताने की कोशिश की कि उसे अपने जीवन का समय बिताने के लिए बस यात्रा पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए। लेकिन चीजें आम तौर पर योजना के अनुसार चलती हैं, जैसा कि हम सभी जानते हैं। आखिरकार, भविष्य की त्रुटिपूर्ण भविष्यवाणी करना बेहद मुश्किल है।

सही समय का इंतजार
टेरी के मन में एक योजना थी। दौरे के दौरान, वह एक रणनीति बनाना चाहता था! एना ने ध्यान दिए बिना, वह हार से छिपी हुई वस्तु कैसे प्राप्त करने वाला था? अंत में घंटों तक, वह ऐसा करने के लिए सबसे अच्छा पल पाने के लिए इंतजार कर रहा था। यह मुश्किल होता, लेकिन वह हताश होने लगा था।

हार कैसे प्राप्त करें
वस्तु दो साल तक हार में पड़ी रही और किसी को भी सही स्थिति का पता नहीं चला। टेरी इसे अपने हार से बाहर निकालना चाहता था, लेकिन उसके मन में जो कुछ था उसे निकालना मुश्किल था। एक बात के लिए, एना हमेशा इसे पहनती थी, चाहे वह किसी भी जगह गई हो। जिस मौके का वह इंतजार कर रहे थे, उसे पाना उसके लिए आसान नहीं था।

यह अभी अथवा कभी नहीं था
यह एक सकारात्मक बात थी कि उनके लिए उनकी पहल में एक खुलापन आया था। ऐसा करने का आदर्श समय, टेरी ने सोचा था, जब वे उत्तरी स्कॉटलैंड में गुफाओं का दौरा करने आए थे। यह अभी भी मुश्किल था, उसे पता चला, लेकिन उसके पास कोई विकल्प नहीं था। उन्होंने परिणामों पर विचार किया, निर्णय लिया, अंततः, कि यह इसके लायक था।

वे दोनों उत्साहित थे
बाद में, हम वहाँ पहुँचेंगे। अभी के लिए, बाकी सब चीजों से पहले, हम गंतव्य के बारे में बात करते हैं। आप देखिए, अन्ना और टेरी दोनों ही यात्रा के इस हिस्से की तैयारी कर रहे थे। जब वे अपने स्कॉटिश त्वरित पलायन की योजना बना रहे थे, तो यह उनकी सूची में सबसे ऊपर था। गुफा कैसी थी यह देखने के लिए वे उन दोनों का इंतजार नहीं कर सकते थे।

यह सब कुछ बदल देगा
जैसे-जैसे वे इस गंतव्य की ओर जा रहे थे, उसकी नसें उस तक पहुँच रही थीं। टेरी को पता चल गया था कि योजना से संबंध पहले से कहीं अधिक प्रभावित होंगे। वह चाहता था कि सबसे अच्छा परिदृश्य, निश्चित रूप से प्रभावी हो। अन्ना इसके बारे में क्या कहने वाले थे, यह बताने का कोई तरीका नहीं है, इसलिए वह वैसे भी अपनी उम्मीदों को कम रखने में कामयाब रहे।

उनका एक अजीब अनुरोध था
टेरी ने महसूस किया कि जब वे गुफाओं तक पहुँचने में कामयाब रहे, तो समय आ गया था। एना चौंक गई जब टेरी ने अचानक उसे हार उतारने के लिए कहा। क्या हो रहा है? हालाँकि उसने हामी भर दी, लेकिन उसे पता नहीं था कि वह क्या करने की कोशिश कर रहा था। लेकिन एक बार जब उसने उसे सौंप दिया, तो उसने क्या किया?

ब्रेकिंग इट ओपन
उसने पूरी तरह से अविश्वास के लिए एक पॉकेटनाइफ को बाहर निकाला। इसने केवल उसे और अधिक चिंतित महसूस कराया, लेकिन जब उसने उसे तोड़ा और अवशेषों को उसे सौंप दिया, तो उसकी आँखें चौड़ी हो गईं। हैरानी की बात यह है कि वह केवल उसे टटोल सकती थी। वह धरती पर ऐसा क्यों करेगा? वह जानता था कि वह गहनों का यह टुकड़ा कितना प्यार करती थी और उसकी प्रशंसा करती थी!

उसे विश्वास नहीं हो रहा था
वह तुरंत उससे बेहद परेशान महसूस कर रही थी। वह उसकी क़ीमती वस्तु के साथ ऐसा कुछ कैसे कर सकता था? उसने पूछा कि क्या उसके साथ एक बीमार शरारत थी, लेकिन वह यह पता लगाने में कामयाब रही कि जब उसने उसे वापस दिया तो क्या हो रहा था। हार को आधा काट दिया गया था, इसलिए इस पूरे समय, वह देख सकती थी कि वास्तव में वहाँ क्या था।

वहाँ एक सगाई की अंगूठी थी
अन्ना को इस पर विश्वास नहीं हो रहा था। क्या वास्तव में पेंडेंट के अंदर इस समय सगाई की अंगूठी थी? उसने टेरी की ओर देखा, जो पहले से ही अपने घुटने के बल नीचे था। इसके बारे में सब कुछ उसे कुल सदमे के रूप में आया। आखिरकार, यह भावनाओं का रोलरकोस्टर था। सच्चाई सामने आते ही वह खुशी से झूम उठी।

उसने कैसे जवाब दिया
भले ही वह इसे रोज पहनती थी, लेकिन उसने हार के भीतर सगाई की अंगूठी की कल्पना नहीं की थी। एना को उनके प्रश्न का उत्तर देने में प्रसन्नता हुई: “हाँ।” टेरी यह सुनने के लिए खुश था, और वे उसके साथ एक चुंबन साझा करने के लिए फैसला किया। दरअसल, पिछले काफी समय से वह एक प्रपोजल का इंतजार कर रही हैं। फिर भी, उसने जो कुछ भी सोचा था, वह पूरी तरह से पार कर गया।

सच्चाई उस पर उतरी
यह अभी कहानी का अंत नहीं है। एक बार एना ने जो कुछ अभी हुआ था, उसे पचा लिया, तो वह वास्तविकता से प्रभावित हो गई। “रुको … यह वहाँ पूरे समय रहा है ?! मैं इसे खो सकता था, तुम बेवकूफ हो! ” उसने उससे कहा कि। टेरी ने स्पष्ट किया कि उन्हें यकीन है कि वह इस बारे में सतर्क रहेंगी। हमें खुशी है कि वह इसके बारे में सही थे।

खुशखबरी साझा करना
यह पहला क्षण है जब हमने इस तरह के प्रस्ताव के बारे में सुना है! जब उनके बीच विश्वास नहीं होता तो यह संभव नहीं होता। उन्होंने बाद में अपने प्रियजनों के साथ इस खबर की घोषणा की। देखिए एना की अपने माता-पिता के साथ एक तस्वीर, जो यह सब सुनकर खुश हो गईं। वे जानते थे कि टेरी एक अच्छे इंसान हैं।

वे अभी भी आनंदमय रूप से खुश हैं
अन्ना से इसकी कोई उम्मीद नहीं थी, जिसने वास्तव में पूरी चीज को और भी बेहतर बना दिया। यह उनके अनुसार सबसे अच्छा प्रस्ताव था जिसकी वह कल्पना कर सकती थी। उसने उसे ग्रह की सबसे भाग्यशाली महिला की तरह महसूस किया। हमें खुशी है कि उन दोनों ने एक-दूसरे को ढूंढ लिया है, क्योंकि यह स्पष्ट रूप से एक आदर्श मैच है। यह अविश्वसनीय था कि उसने अपने दम पर उपहार बनाया, और यह उससे भी अधिक अद्भुत है कि उसके अंदर अंगूठी को छुपाने के लिए उसके पास दिमाग की उपस्थिति थी। यह सही तरीका है, दोस्तों, अपने जीवन के प्यार को प्रपोज करने का!

Image Source : unsplash

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *